Thursday 29 October 2015

Yahin Hota Pyaar Hai Kya...7

Neha k man se sari misunderstanding dur ho chuki thi ab vo raj ek bohot hi ache person k tarha dekh rahi thi, aisehi din gujrte ja rhe the, raj k sath kam karte karte neha ko har din uski koi na koi achhai najar aane lagi thi or shayad raj ne uske dil me ek special jagah bhi bana li thi, neha ko raj k sath kam karna achha lagne laga uske sath waqt bitana achha lagne laga, vo khud bhi samjh nhi paa rhi thi k use ye q ho raha tha par Jo bhi vo ho raha tha use achha lagne laga tha, neha raj k sath kam karte waqt uska dhyan bilkul bhi kam pe nhi hota or vo koi na koi gadbadi jarur karti, iss liye raj ne use noticed karna shuru kiya raj ko bhi samjh nhi aarha tha k achanak neha ko ye kya ho gaya hai vo aise q behavior kar rhi hai,
Or neha to bilkul hi confused thi k use aisa q ho raha hai, 
Or finally neha ne socha ki vo jitna ho sake utna raj se dur rhegi use avoid karegi, or vo vaisehi karne lagi, kuch office ka kam hota to vo dusre employee k hato karva leti, par vo jub take raj ko ek najar dekh nhi leti tab tak use chain nhi milta iss liye vo chup chupke raj ko dekhti, or jub kabhi raj k pas jati to uski dhadkne tej ho jati uski ye halat din b din kam hone k bajay badh hi rahi thi,
Neha ne sab try karke dekh liya, usne raj ko avoid kiya usse duri bana li, par vo nakamyab rahi...
Neha Jo raj k sath chupa chupi ka khel khel rhi thi ise raj ne noticed kiya or use bat karne k liye cabin me bulaya....
Neha cabin me aate hi raj ne pucha k vo aaj kal aise q behave kar rahi hai, kya use koi problem hai, to neha ne kaha ki aisa kuch nahi hai vo bas aisehi uski thodisi tabiyat thik nahi hai to raj kahta hai, lagta hai tabiyat ka asar dimag pe pada hai, agar tume rest chahiye to much din office mat aao, aaj kal kuch ajib behave kar rahi ho, tumhare kam ki file koi or mere pas leke aata hai aisa q can u explain....
Neha- nhi sir vo muze kuch kam tha iss liye file dusre k hatho bhej di,
Raj- OK man leta hu k tumhe much kam tha, par har roj tumhe kuch or kam hote hai kya is liye tum apne hisse ka kam dusro ko krneko kehti ho, agar aisa hai to apni salary bhi dusro ko hi de diya karo.... What say.....
Neha- sorry sir aage se aisa nhi hoga
Raj- na ho to better hoga, dekho neha muze nhi pata tum aise q behave kar rahi par tumhari is behave se galtiyo se company ka loss ho raha or mai kisi bhi halat me apne company ka loss nhi hone de sakta, tum ek kabil employee ho shayad issi liye mai tumhe cabin me bulake samjha raha hu warna agar koi or hota to ab tak office k bahar ho chuka hota OK...... So ab apne kam pe concentrate karo ye meri first n last warning hai.....
Neha ko apni galti ka ehsas ho chuka tha or usne ab achhese kam pe concentrate karna start kiya or phlese si Jada achese kam karne lagi, 

No comments:

Post a Comment