Thursday 29 October 2015

Yahin Hota Pyaar Hai Kya... 10

Agle din morning me neha apne kam khatm karke bahar aati Hai or maa ko morning wish karti Hai to maa puchti Hai k use ab kaisa lag raha Hai to neha kahti Hai achha lag raha Hai, 
Maa neha se kahti Hai k wo aaj office na jaye or neha man leti Hai q k use bhi office me Jane ka man nahi Hota or raj ko face karneko taqat bhi nhi bachi thi uske andar,
Neha chay or breakfast lekar apne room me jati Hai tbhi uski najar mobile pe padti hai, uske mobile pe office k friend anjali k call aake rahte Hai to vo return call karti Hai, 
Neha- hello
Anjali- kaha par thi yaar raat bhar or call q nhi utha rahi thi
Neha- sorry dhyan hi nhi tha mobile par, q Kya huva kuch kam tha Kya
Anjali- kam tha issi liye call kar rhi thi na khaire chhodo.... 
Tuze ye batana tha k kal apne boss ka accident ho gaya or vo kafi serious Hai.
Neha- (shock se ) Kya......
Kab huva, kaise huva yaar 
Or neha chup ho jati Hai uski aankhe nam ho jati Hai
Anjali- pata nhi yaar kaise huva pr bachelor road pe ek ped se car takrai thi unki aisa bata rahe Hai sab log,
Tu office kab tak as rahi Hai
Neha- khudko sambhalte huye 
Ha abhi nikalti hu office k liye
Anjali- OK jaldi aaja bye
Neha- bye.....
Ab neha puri tarha toot chuki thi uske hath pair jaise soon ho gaye ho uske muh se aawaj bhi thik se nikal nhi rahi thi par fir bhi usne khudko himmat di or office aagai, aaj office puri tarha se sum Sam tha koi halchal nahi thi koi hasi majak nhi kar raha tha, bs sab shanti se apna kam kar rhe the pr kisika bhi man kam me nahi lag raha tha.
Neha aate hi anjali k pas aayi or raj konse hospital me Hai vo puchha or sidha hospital chali gayi 
Neha raj k room ki tarf doudte huye aayi use bs ek najar raj ko dekhna tha,
Raj k room bahar uski dadi baithi huyi thi or kuch company k members the, unko dekhkr neha k pair ruk gaye uske man me bohot se khayal aaye k agar vo in Sab k samne raj ko dekhne gayi to Sab log Kya sochenge or vo kis haq se milna chahti Hai, in sari sawalo ne usko ROK liya, pr usse kisi bhi halat me ek bar raj ko dekhna hi tha, tabhi raj k room se Dr. Bahar aaye or unhone kaha agar raj ko 24 ghanto me hosh nhi aaya to uski jindagi khatre me pad sakti, ye sunke raj ki dadi Rone lagi or neha bhi Rone lagi.
Raj k accident ki jimmedar vo khudko manane lagi,
Use raj ko kisi bhi halat me dekhna tha iss liye usne thodi der intjar kiya Sab logo ko Jane diya or khud nurse ka uniform pehna or raj k room me chali gayi,
Raj ko uss halat me dekhkr neha ki aankhe pani se bhar gayi or vo dhire dhire raj k bed ki tarf badhne lagi usne raj ka hath apne hath me liya
Neha- (rote huye) sir please uthiye naa, muze daantiye, chillaiye, kuch to boliye, muzse ye aapki halat dekhi nhi jati,
Meri galti Hai na to muze saja dete, aise apne aap ko q saja de rahe Hai, please sir kuch to boliye....
Raj ka hath usne apne hotho se chuma or fir Rone lag gayi
Anjane me muzse ek galti ho gayi thi usi galti ko sudharna chahti thi or uske liye muze aapse dur Jana tha
Mai aapse bohot Pyaar karti hu, Yahin galti kar li Maine ye nhi socha k aap Kya ho or mai Kya hu ham dono ek dusrese bilkul juda hai, apka or mera koi rishta nhi ho Sakta, jab ye bat samjh me aayi to aapse dur honeka faisla kiya, agar aapse dur nahi jaungi to aapko kabhi bhul nhi paungi ye sochkr mai aapki company chhodna chahti thi. Bhagvanji please agar mere Pyaar me jara si bhi sachhai Hai to please mere raj ko gosh me laiye bhagvanji please, inke sare dukh or taklife muze dijiye bhagvanji pr please raj ko thik kar dijiye please,
Utneme raj k hath me kuch movement hui or neha ne dekha to such me raj ko hosh aarha tha, tabhi neha k chehre pe smile aayi or usne bhagvanji thanx kaha or muskurate huye raj ka hath chuma or uska hath dhire se bed pe rakh kar room k bahar Jane lagi, tabhi darwaje pe raj ki dadi khadi thi, dadi ko dekhte hi usne apne aansu poche or kaha,
Petiont ko hosh aarha hai mai Dr. Ko bulati hu,
Neha ko laga k dadi abhi abhi aayi hogi par dadi kabse darwaje pe khadi hoke neha ki baate sun rahi thi pr us waqt dadi ne kuch nahi kaha or vo raj k pas chali gayi, Dr. Aaye raj ka check up kiya or dadi ko btaya k ab raj khatare se bahar hai, ye sunkar dadi k chehre pe khushi jhalak padi or neha bhi khushi se Rone lagi....

To be continue.....

No comments:

Post a Comment