Thursday 14 January 2016

Hote Hote Pyaar Ho Gaya..10

Subha hoti hai Priya uthkar apne kam me lag jati hai, sooraj bhi uthkar apne office k liye ready hone lagta hai,,
Priya ko manisha or Koushlya uski tabiyat k bare me puchtach karti hai,, or usse warning deti hai, k vo aaj k bad kabhi itni der tak bhuki nahi rahegi,, 
Or apni tabiyat kar pura khayal rakhegi, Priya bhi unhe haa bolti hai,

Sooraj breakfast karne table pe aata hai, dadi or maa k pair chuke aashirvad leta hai, Priya usse good morning kehti hai, vo bhi kehta hai, or priya ko sooraj ko served karti hai, 
Aaj Priya ko pata nahi kyu ajib si andar hi andar khushi ho rahi thi, shayad vo iss liye khush thi kyu ki vo sooraj k thodi karib aachuki thi, uske baare me kuch janneko mila tha, 
Aaj Priya k chehre pe alag hi smile thi, sooraj nashta karke office k liye nikal gaya, uske launch ka tiffin driver leke jata tha, par aaj Priya ko kya suji pata nahi, usne dadi ko puchha k aaj vo office Jana chahti hai tiffin leke, or dadi ne usse khushi khushi janeki ijajat de di,,,

Priya office Jane k liye tayyar hone lagi, uske andar ajib se excitement thi, usne achhi so sarree pehni, achhese make up karke ready ho gayi or bar bar apne aap ko aayne me niharne lagi, or Tiffin leke office aagayi, jaise hi office me aayi usse dekhkar sare employees khade ho rahe the, sooraj ek meeting k bare me kuch employed k sath discuss kar raha tha, tabhi cabin me Priya enter huyi, usse dekhkar sooraj chouk gaya, or usse hi dekhta raha, tabhi baki employees ki najar Priya pe padi or unhone sooraj ko kaha k vo baad me ye discuss kar lenge, or vo log vahase chale gaye,

Sooraj--  tum yaha....!
Kya huva kuch kam tha..?

Priya--   haa kam to bohot bada tha,, aapka tiffin Jo Lana tha,

Sooraj-- vo to driver le aata hai naa,

Priya--  haa par aaj mai le aayi, kyu mai office dekhne aanahi sakti kya, ghar me bor ho rahi thi iss liye socha office aajau, 
Lekin aapko acchha nahi laga to mai chali jati hu,,,

Sooraj--  nahi muze kyu achha nahi lagega,, aao baitho,

Priya--  lunch break ho gaya, aayiye lunch kar lijiye,

Sooraj apni chair se uthkar washroom Jake fresh ho jata hai, or aake Priya k pass baithta hai, Priya khana serve karti hai,, sooraj khane ka nivala uthata hai or muh me leke jata hai tabhi vo Priya ko puchta hai, k usne lunch kiya ya nahi, Priya naa bolti hai to sooraj usse khana khaneko kehta hai, Priya bhi apni plate leti hai, or 2no bhi khana khane lagte hai,,

Sooraj--  aaj kuch special hai kya,,

Priya--  nahi kyu,,

Sooraj--  nahi aaj tum kuch different lag rahi ho, new look, iss liye socha kuch special hoga,,

Priya--  nahi, bs office aarhi thi to thida thik thak hoke aayi hu, aisehi hi aati to aapke office k log muzpe haste iss liye thoda saj savar k aayi taki sooraj Malhotra ki wife lag saku,,,

Sooraj-- ohhh,,, 

Priya-- bs ohhh,,, kyu achhi nahi lag rahi kya,,?

Sooraj--  nahi nahi, bohot achhi lag rahi ho,,

Priya--  thank you,,,,
Ahmm,, sooraj ji ek baat kahu,,

Sooraj--  kaho,,

Priya--  amm,, kya ham 2no friends ban sakte hai,, I mean kya huva agar ham 2no me pati patni ka rishta nahi ho sakta to, lekin ham 2no dost to ban hi sakte hai,,,? Or kehte hai, jindagi me ek to achha dost hona hi chahiye, jisse ham sari baate share kar sake, apna sukh dukh baant sake, or aap meri friendship ko reject nahi kar sakte, kyu ki aapne Jo shadi me kasme khayi thi unmese ek kasm ye bhi thi, 

Or Priya apne hath sooraj k aage karti hai, sooraj bhi Priya ji baate sunke smile karta hai or hath milake friendship kabool karta hai,,,

Sooraj--  raat ko Dr. Ne tumhe sahi injection to lagaya tha naa,,,?

Priya-- kyu,,,?

Sooraj-- nahi matlab raat se tum kafi changed ho gayi ho,, 

Priya--  haaa kyu k badlav srishti ka niyam hai, iss liye parivartan hote rehna chahiye,,,

Or 2no bhi hansane lagte hai,, 
Priya sooraj se bohot sari badbad karti hai, sooraj uski bate sunke sirf muskurata hai, Priya k andar aaye huye iss changed se usse bhi thoda achha lagta hai,,, sooraj Priya ki badbad sunke apna kam hi nahi kar pata, jab Priya ghar Jane k liye niklti hai, tab sooraj usse kehta hai k vo aayi hai aaj office to pura office dekh le, or sooraj Priya ko office dikhata hai, or employees se introduced bhi karvata hai,,,,

To be continue....


No comments:

Post a Comment