Wednesday 4 November 2015

Yahin Hota Pyaar Hai Kya.. 23

Raaj or neha ko haldi lagti hai,
Or dadi raaj ko strict instructions deti hai k vo haldi lagne baad bahar bilkul bhi nahi jayega, or na hi neha ko dekhega, ye sunkar raaj ka chehra murza jata hai, par vo apne aap ko samjhata hai k bs aaj k din baat hai fir neha hamesha k liye uski ho jayegi or sirf uske najaro k samne rahegi, usko ye khayal khush kar jata tha or uske chehre pe muskan aati thi, 

Yaha neha bhi raaj k sapne me khoyi thi, par vo thodi dukhi bhi thi, k vo apne maa or Behan se dur ho jayegi, kal se iss ghar me uska basera nhi hoga, iss room ko vo kal alvida kahegi, ye Sab sochke uski aankhe nam ho jati hai or Rone lagti hai, jab maa use rote huye dekhti hai to use samjati hai, k ye ghar uske liye kabhi paraya nhi hoga uska jab man chahe tab vo yaha aa sakti hai, or raaj itna achha hai k vo khud use leke yaha aata rahega, iss liye vo ye Sab naa soche k vo apne ghar se, maa se, Behan se dur ho rahi hai, balki ye soche k vo apne purane rishto k sath naye rishte jodne jaa rahi hai, or neha apne aansu ko poch kar maa k god me sar rakhakr let jati hai, tabhi diya vaha aati hai or kehti hai, Kya vo join kar sakti hai to maa or neha muskurakar use pas bulate hai or 2no ek hi bed pe maa se lipat kar so jati hai...

Subaha hoti hai Sab log apne apne tayyariyome me lag jate hai,
Or neha ek mithe sapne me khoyi rehte hai, jab maa use nind se jagane aati hai to use muskurate huye dekhkr kehti hai
Kitni pyary lag rahi hai meri bachhi, bs bhagvan kare iske chehre ki muskurahat kabhi kam na ho,,,
Vo neha k sar pe hath ferte huye use nind se jagati hai,,,,
Beta utho,,, bohot der ho gayi hai tumhe ready bhi to hona hai,
Or neha apni aankhe kholti hai
Good morning maa,,,
Kehke maa k god me fir apna sir rakh kar let jati hai, or maa uske sar pe hath ferte huye bolto hai,

Maa- neha utho beta, Sab log ready ho rahe hai or tum so rahi hai,,,
Kahi aisa na ho k Sab log mandap me pohch jaye or dulhan sote hi rahe,,,

Neha- sone do na maa aaj k bad kaha aapki god milegi muze aise sone k liye,,
Or rahi mere mandap naa pohchne ki bat to tumhara damad khud yaha asyega or yahi shadi krke apne ghar le jayega,,,

Maa hansati hai, or neha bhi bed se utarkar bathroom me chali jati hai,,

Or yaha raaj to shadi k excitement me so hi nhi pata, sare logo se pehle vo uthta hai or dadi ko bhi nind se jagane k liye jata hai, or to or sare mehmano ko bhi jaldi uthata hai, Sab log ready hone ko lagte hai, raaj bhi ready ho jata hai or dadi uski balaiya leti Hai, or bade gaje baje k sath barat niklti hai,
Neha or uske sare mehman hall me pohchte hai, diyaa neha ko ready karne leke jati hai or maa sari arrengment thik se hai ya nhi vo Sab dekhne lagti hai
Or barat aati hai, sare batati mandam me enter hote hai neha ki maa puja ki thal leke aati hai or raaj ki aarti utarti hai, or bade aadar k sath dulhe ka swagat kiya jata hai,
Shadi ka vaqt Hota hai, neha full dulhan k tarha ready hoke aati hai, raaj bina palke jhapke use dekhta rehta hai,
Or shadi ki vidhi start hoti hai, pure rasmo rivajo k sath raaj or neha shadi k bandhan me bandh jate hai or vo iss pal se pati patni ho jate hai, Sara function achhese ho or shanti se ho jata hai, or neha ko uski maa khushi khushi bida karti hai, vo kehti hai

Maa- iss vaqt pe har maa k aankho me aansu rehte hai q ki vo apni beti ko kisi or k hatho me sopati hai, use uski fikr hoti hai, par beta mai tuze aansuo se nhi khushiyo se bida karna chahti hu, Q k mai tuze ek majbut hatho me sop rahi hu or muze Teri bilkul bhi fikr nhi ho rahi q k muzse Jada fikr karnewala insan there pas hai, Jise Teri muzse Jada fikr hai or ye tera pura khayal rakhega,,,, 

Or neha ko apne gale lagakr use bida kar deti hai, raaj or neha ghar pohchte hai, in dono ki aarti utari jati hai, or neha kalash girake ghar me pravesh karti hai,, or vo sari rasme shuru ho jati hai, sari rasmo k baad neha apne bedroom me aati hai or bed pe gumsum baith jati hai, tabhi raaj vaha aata hai or use aise dekhkr vo uske pairo k pas niche ghutno pe baithke neha ka hath apne hath me leke puchta hai,,,

Raaj- Kya huva,,,,

Neha- kuch nahi bs maa or diya ki yaad aarhi hai, mai kabhi unse dur nhi rahi iss liye alag hi feel ho raha hai,,,

Raaj- to chalo ham uss ghar me chale jate hai, ab 2no bhi ghar hamare hi hai naa, fir Kya fark padta hai, ham iss ghar me rahe ya uss ghar me,,

Neha- iski jarurat nhi hai, now I'm feel better.....

Raaj- kitne bhari bhari kapade hai naa yaar ye shadi k, inko tumne dinbhar jhela kaise, or abhi bhi inhi kapdo me baithi ho jao jaldi change kar lo,,,

Neha- Q change karu, or muze in kapdo me hi achha lag raha hai, ye Sab kapade mai bar bar thodi pehnungi Jo muze bojh langenge,,,

Raaj- OK baba sorry....
To mai aajau change karke 

Neha- haa jao na kar lo change

Raaj kapade change karne chala jata hai or neha uthkar mirror k samne Jake baithati hai, or apne aap ko aayane me dekhkr smile karti hai or apni hatho ki chudiya nikalne lagti hai, tabhi raaj vaha aata hai or usko mirror k samne khada karke usko pichese hug karta hai, uske gal pe kiss karta hai, or uske gale ki sari gahne nikalta hai, kano k jhumke utarta hai, hatho ki bangles nikalta hai, or neha use dekhti rehti hai.....

No comments:

Post a Comment